सानिया मिर्जा ने दुबई में पहले दौर में हार के साथ करियर का अंत किया : Fast News Sports

नई मुंबई : 36 वर्षीय सानिया, जो 2003 में प्रो बनीं, छह ग्रैंड स्लैम खिताबों के साथ प्रतिस्पर्धी टेनिस से बाहर हो गईं, जिसमें स्विस दिग्गज मार्टिना हिंगिस के साथ तीन महिला युगल शामिल हैं।

सानिया मिर्जा ने मंगलवार को यहां डब्ल्यूटीए दुबई ड्यूटी फ्री चैंपियनशिप के पहले दौर में अमेरिकी जोड़ीदार मैडिसन कीज के साथ सीधे सेटों में हारकर अपने शानदार करियर का अंत किया। सानिया और कीज रूस की मजबूत जोड़ी वेरनोकिया कुदेर्मेटोवा और ल्यूडमिला सैमसोनोवा से ठीक एक घंटे में 4-6 0-6 से हार गईं। 25 साल की वेरोनिका सिंगल्स में 11वें और डबल्स में पांचवें नंबर पर हैं जबकि ल्यूडमिला डबल्स में वर्ल्ड नंबर 13 हैं।

36 वर्षीय सानिया, जो 2003 में प्रो बनीं, छह ग्रैंड स्लैम खिताबों के साथ प्रतिस्पर्धी टेनिस से बाहर हो गईं, जिसमें स्विस दिग्गज मार्टिना हिंगिस के साथ तीन महिला युगल शामिल हैं।


सानिया मिर्जा ने दुबई में पहले दौर में हार के साथ करियर का अंत किया,Sania Mirza ends career with first round defeat in Dubai,fast news india,fast newss tv,fast news tv live,hindi news.

उसने हमवतन महेश भूपति (2009 ऑस्ट्रेलियन ओपन और 2012 फ्रेंच ओपन) के साथ तीन में से दो मिश्रित युगल जीते। उन्होंने ब्रूनो सोरेस के साथ यूएस ओपन की ट्रॉफी जीती।

शुरुआती सेट में तेज गति से ब्रेक का व्यापार किया गया था जो 4-4 पर बंद था। वहां से कुदरमेतोवा और सैमसनोवा ने सानिया और कीज की जोड़ी को एक बार फिर 5-4 की बढ़त के साथ तोड़ा और खुद को उस स्थिति में रखा जहां से वे सेट पर सर्व कर सकते थे।

उन्होंने काफी आराम से ऐसा किया और 10वें गेम में एक अंक गंवा दिया। सानिया और उनकी जोड़ीदार की दूसरे सेट के पहले ही गेम में सर्विस टूट गई और इसके बाद एकतरफा ट्रैफिक हो गया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu