अजिंक्य रहाणे सैचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना की पसंद में शामिल हो गए, जिन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में धन दान किया है।

भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने रविवार को ट्विटर पर खुलासा किया कि उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए एक उदार राशि दान की है। एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि भारत के बल्लेबाज ने 10 लाख रुपये का दान दिया था, अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनका योगदान सिर्फ "महासागर में एक बूंद" था। अजिंक्य रहाणे ने ट्वीट किया, "यह सिर्फ मेरा छोटा सा हिस्सा है और समुद्र में एक बूंद है। इस कठिन समय में मेरा पूरा समर्थन रहेगा। इस दौरान घर पर सुरक्षित रहें।"

"माई टिनी बिट": अजिंक्य रहाणे ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने में योगदान दिया, "My tiny bit": Ajinkya Rahane contributed to fight the coronavirus epidemic , hindi news , sports news , corona virus


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण के लिए दिल्ली की राजधानियों में शामिल हुए अजिंक्य रहाणे, सुरेश रैना और सचिन तेंदुलकर के साथ उन क्रिकेटरों में शामिल हो गए, जिन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में धन दान किया था।
शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने घोषणा की कि वह प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति निधि में राहत के लिए 51 करोड़ रुपये का दान देगा।
सुरेश रैना ने घातक वायरस के खिलाफ उनकी लड़ाई में सरकार की सहायता के लिए 52 लाख रुपये दान करने का भी वादा किया।
कोरोनोवायरस ने दुनिया भर में 30,000 से अधिक लोगों की जान ले ली है और इसने दुनिया भर में 6,00,000 से अधिक लोगों को संक्रमित किया है।
कोरोनावायरस के खिलाफ एहतियाती उपाय के रूप में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की।
इससे पहले, सचिन तेंदुलकर ने COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये का दान दिया था।
भारत के पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए अपनी BCCI पेंशन के साथ तीन महीने का विधायक वेतन भी दान कर दिया।