फुटबॉल स्ट्राइक टिप्स, धोखा और रणनीतियाँ

फुटबॉल स्ट्राइक टिप्स, धोखा और रणनीतियाँ

टॉप-टियर सॉकर का एक और सीजन यहां है और इसके साथ मोबाइल के लिए सॉकर-थीम वाले खेलों का एक ताजा जलप्रपात आता है। जल्दी से ढेर के शीर्ष की ओर बढ़ रहा है फुटबॉल स्ट्राइक, एक खिलाड़ी-बनाम-खिलाड़ी मल्टीप्लेयर गेम जो शूटिंग और गोलकीपिंग पर केंद्रित है।

फुटबॉल स्ट्राइक टिप्स, धोखा और रणनीतियाँ


फुटबॉल स्ट्राइक में दो प्रमुख गेम मोड हैं: शूटिंग रेस और फ्री किक। पहले आप किसी अन्य खिलाड़ी के खिलाफ गड्ढे में हैं और लक्ष्य में दिखाई देने वाले लक्ष्यों को मारकर सबसे अधिक अंक प्राप्त करने का काम किया है। मुफ्त किक के साथ, आप अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ शूटिंग और गोलकीपिंग करते हैं, विजेता वह व्यक्ति होता है जिसके पास कई राउंड के बाद सबसे अधिक किक होती है। कैरियर मोड दो गेम मोड का एक संलयन है, हालांकि कैरियर मोड के कुछ स्तरों में शूटिंग की दौड़ आपको एकल खेलना छोड़ देती है।

क्योंकि कैरियर मोड से बाहर आप खेलने के लिए अपने आप पर दांव लगाने के लिए मजबूर हैं, लगातार जीतने के लिए एक मजबूत प्रोत्साहन है। चाहे जो भी गेम मोड आप में हो वह एक महान शॉट के बिना नहीं कर सकता। फुटबॉल स्ट्राइक में महानता की शूटिंग के लिए हम पांच युक्तियों के साथ आते हैं।

कॉर्नर के लिए जाओ

चाहे शूटिंग की दौड़ में हो या मुफ्त किक लेने में, शीर्ष गोल लगातार गोल करने के लिए आपका सबसे अच्छा दांव हैं। अंदर की पोस्ट से गेंद को उछलते हुए लटका पाने में सक्षम? और भी बेहतर।

शूटिंग दौड़ के दो और तीन स्तरों में, आप पाते हैं कि आपके प्रतिद्वंद्वी अक्सर चलते-फिरते लक्ष्यों को प्राप्त करने में लिपट जाते हैं। निश्चित रूप से, यदि आप बुल्सआई को मारते हैं, तो एक गतिशील लक्ष्य आपको तीन अंक तक दे सकता है, लेकिन एक कोने में दो बिंदु और उसके स्थिर होने की गारंटी होती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आपका प्रतिद्वंद्वी आगे बढ़ते हुए लक्ष्य पर फायर कर रहा होता है, तो कोनों पर ले जाना संभव होता है, जिससे आपको अपने शॉट को पहले निशाने पर लेने का बेहतर मौका मिलता है।

मुक्त किक में, विशेष रूप से एक बार विशेष चालें खेलने में आने के बाद, कोनों को रखने वालों तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की जाती है। आप इस तथ्य का लाभ उठा सकते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आपका प्रतिद्वंद्वी है!

अपनी गति पर नियंत्रण रखें

जितनी तेज़ी से आप स्वाइप करेंगे, आपका शॉट उतना तेज़ होगा। सही समझ में आता है? गेमप्ले के दौरान उस ज्ञान को व्यवहार में लाना न भूलें। शूटिंग की दौड़ में आप अपने शॉट्स को जितनी जल्दी हो सके जाने देना चाहते हैं ताकि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को हमेशा लक्ष्य पर हरा सकें। फ्री किक में, कीपर को ऑफ-गार्ड रखने के लिए गति को मिलाएं।

बेंड इट लाइक मेस्सी

यद्यपि खेल स्पष्ट रूप से आपको यह नहीं दिखाता है कि यह कैसे करना है, लेकिन फुटबॉल स्ट्राइक में अपने शॉट्स को मोड़ना संभव है। बस अपनी उंगली से एक वक्र खींचें और गेंद लक्ष्य की ओर उस पथ (अधिक या कम) का अनुसरण करेगी। ध्यान रखने योग्य मुख्य बातें - खिलाड़ी का प्रमुख पैर, वक्र की गहराई (लक्ष्य कितनी कड़ी होती है) और लक्ष्य के संबंध में स्थिति। फुटबॉल स्ट्राइक में वक्र मैकेनिक अत्यधिक सटीक नहीं है, इसलिए शुरू में आप अंडर-कर्व की तुलना में अधिक वक्र होने की संभावना रखते हैं, हालांकि यदि आप सुनिश्चित करते हैं कि नेट के शीर्ष के ऊपर सी कैप आप लक्ष्य पर होने की अधिक संभावना रखते हैं। ।

एक बार जब आप टियर थ्री और उसके रक्षकों की दीवारों से टकराते हैं, तो गेंद को वक्र करने की क्षमता बहुत महत्वपूर्ण हो जाती है, इसलिए लाइन पर कम होने पर अभ्यास करना शुरू करें।

कोशिश और अभ्यास परिपूर्ण बनाता है

क्या दबाव थोड़ा ज्यादा हो रहा है? डिफेंडर की चलती दीवार ईंट की दीवार की तरह लगने लगती है? अधिक टैब मारो और आपको अभ्यास करने का विकल्प दिखाई देगा। ले लो। एक प्रतिद्वंद्वी और एक स्टॉप क्लॉक के दबाव के साथ, आप गेंद को वक्रित करने की अपनी क्षमता को ठीक कर सकते हैं ताकि दीवार के पिछले हिस्से में या अपने ऑफ-फुट के साथ कोनों को कैसे मारा जा सके। यह आपको विशाल धन प्रदान नहीं कर सकता है, लेकिन कोई गलती नहीं करता है - अभ्यास बड़े पैमाने पर पुरस्कृत करता है।


अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

हमारे अन्य ब्लॉग लिंक नीचे की ओर दिए गए हैं

Fast News :
https://fastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Health :
https://healthfastnewsfree.blogspot.com/
Fast news Technology :
https://technologyfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Art :
https://artsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Automobile :
https://automobilefastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Sport :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Food :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Economics :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Entertainment :
https://entertainmentfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Travel :




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu