आईपीएल 2019 लीग स्टेज शेड्यूल का विमोचन, प्लेऑफ और अंतिम तिथियां अभी तक पता चली हैं

IPL 2019 का शेड्यूल केवल लीग चरण के लिए जारी किया गया है, जो 5 मई को समाप्त होता है।

आईपीएल 2019 का शेड्यूल मंगलवार को टूर्नामेंट वेबसाइट के साथ लीग चरण के लिए तारीखों को जारी किया गया था। हालांकि, प्लेऑफ और टूर्नामेंट के फाइनल के लिए तारीखों और स्थानों का खुलासा नहीं किया गया है। आईपीएल वेबसाइट के अनुसार, अंतिम लीग मैच 5 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मोहाली में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेले जाएंगे, जबकि दिन का दूसरा मैच मुंबई इंडियंस की मेजबानी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वानखेड़े में होगा। स्टेडियम।

IPL 2019


एमएस धोनी की कप्तानी में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 23 मार्च को आईपीएल 2019 के शुरुआती मैच में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ेगी।
बीसीसीआई के मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया, "बीसीसीआई यह घोषणा करते हुए प्रसन्न है कि न केवल पूरे टूर्नामेंट को भारत में आयोजित किया जाएगा, बल्कि प्रत्येक आठ फ्रैंचाइजी अपने-अपने स्थानों पर 7 घरेलू खेल खेलेंगी।"
"बोर्ड ने भारत के चुनाव आयोग, स्थानीय पुलिस अधिकारियों को उनके सहयोग के लिए प्रत्येक स्थान पर धन्यवाद दिया। यह सुनिश्चित किया है कि लीग घर और दूर के प्रारूप से चिपके रहे।"
प्लेऑफ के लिए कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी, भारतीय बोर्ड ने पुष्टि की।
उम्मीद थी कि मंगलवार को पूरा कार्यक्रम घोषित कर दिया जाएगा। हालांकि, भ्रम की स्थिति सर्वोच्च थी क्योंकि आईपीएल वेबसाइट ने पहले पूरा शेड्यूल जारी किया था लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया।
जल्द ही, हालांकि, आईपीएल 2019 के लिए ग्रुप स्टेज का शेड्यूल पेज पर दिखाई देने लगा।
पिछले महीने, इंडियन प्रीमियर लीग ने पहले दो हफ्तों के लिए शेड्यूल जारी किया था, जिसके दौरान 17 मैच खेले जाने थे।


IPL के बारे में अधिक जानकारी के लिए

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu